Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsशिक्षकों को मिल सकता है बढ़े वेतन का तोहफा

शिक्षकों को मिल सकता है बढ़े वेतन का तोहफा

शिक्षकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं जिसमें बात करेंगे कि हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूलों में सेवाएं दे रहे 2465 SMC teachers को जल्द ही सरकार बढ़े वेतन का तोहफा दे सकती है। रविवार को सचिवालय में विभिन्न जिलों से आए एसएमसी शिक्षकों ने कार्यकारिणी कीअध्यक्ष संगीता राजपूत की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात की। इस दौरान कार्यकारिणी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को विभिन्न मांगों के बारे में अवगत करवाया।

यह भी पढ़े : CM सुक्खू का बड़ा फैसला : सभी बच्चों को मिलेंगे 6000 रुपए

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के समक्ष डिमांड रखी गई कि SMC teachers पिछले दस सालों से लगातार रेगूलर किए जाने की मांग कर रहे हैं लेकिन अभी तक इतने सालों में इनकी यह मांग पूरी नहीं हो पाई है।

बता दें कि इस पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि एसएमसी शिक्षकों को फिलहाल सरकार रेगुलर नहीं कर सकती। इसके लिए एक नीति के तहत प्रस्ताव तैयार करना होगा। उसके बाद ही इस पर कुछ किया जा सकता है।

यह भी पढ़े :  कांगड़ा में युवक कि हत्या : गांव के बाहर फेंका शव

SMC teachers के वेतन बढ़ाने पर सरकार लेगी फैसला

मुख्यमंत्री सुक्खू ने उन्हें आश्वासन दिया कि एसएमसी शिक्षकों के वेतन बढ़ाने पर सरकार फैसला लेगी। शिक्षकों को वन टाइम ट्रांसफर पॉलिसी बनाने का भी आश्वासन मिला है। एक से डेढ़ महीने के भीतर पॉलिसी बनाने की मुख्यमंत्री ने बात की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular