Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : नशे में बेसुध पड़े मिले 4 युवक

हिमाचल : नशे में बेसुध पड़े मिले 4 युवक

Palampur News : नशे के मकड़जाल में Kangra का Palampur भी उलझता दिख रहा है। इसका उदाहरण bindraban में देखने को मिला है। bindraban के वन क्षेत्र में 4 प्रवासी बेसुध पड़े मिले। नशे को लेकर उक्त क्षेत्र पहले ही सुर्खियों में रहा है, ऐसे में 4 प्रवासियों के बेसुध पड़े होने से एकदम सनसनी फैल गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

कयास लगाए जाने लगे कि इन लोगों द्वारा अत्यधिक नशा किए जाने के कारण ऐसी स्थिति उभरी है। bindraban में नशे पर अंकुश लगाने के लिए कुछ माह पहले ही पुलिस द्वारा एक्सटैंशन पोस्ट स्थापित की गई है। लोगों द्वारा बार-बार उक्त क्षेत्र में नशे का कारोबार बढ़ने को लेकर पुलिस में शिकायतें की जाती थीं, जिसके पश्चात एक्सटैंशन पुलिस पोस्ट की स्थापना की गई है।

यह भी पढ़े : हिमाचल में स्कूली बच्चों की बस हुई हादसे का शिकार, चार घायल

अब रविवार को 4 प्रवासी नशे की स्थिति में बेसुध पड़े मिले। ये सभी उत्तर प्रदेश से संबंधित हैं तथा यहां श्रमिक का कार्य करते हैं। स्थानीय लोगों ने फिर आरोप लगाया है कि नशे का कारोबार बढ़ने लगा है।

यह भी पढ़े :  बड़ा हादसा : कार गहरी खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत हो गई

उधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा चारों बेसुध प्रवासियों का मेडिकल करवाया गया है। प्रारंभिक जांच में चारों शराब पीने के कारण बेसुध पड़े हुए थे, ऐसे में पुलिस ने इन सभी के विरुद्ध पुलिस अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की है। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों के विरुद्ध पुलिस अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular