Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsप्रेम जाल में फंसा कर युवक ने महिला को मौत के घाट...

प्रेम जाल में फंसा कर युवक ने महिला को मौत के घाट उतारा

अंब निवासी प्रवासी महिला पर प्रेम प्रसंग का भूत मौत का काल बन गया। मौजमस्ती के चक्कर में अंधी महिला ने अपने पति व दो बच्चों को छोड़ अपनी जान पहचान के बिहार के ही दो प्रवासी युवकों के साथ दोस्ती कर उनके साथ जीने मरने के सपने संजो लिए, लेकिन यह सपने उसका काल बन गए। प्रवासी महिला अपने परिवार के साथ अंब में एक ठेकेदार के पास मजदूरी का काम करती थी। बिहार के दो युवकों से दोस्ती के बाद तीनों चार सितंबर को अंब से पंजाब की ओर निकल गए।

जब एक-दो दिन तक वापस घर न पहुंची तो उसके पति ने गुमशुदगी की शिकायत थाना अंब में दर्ज करवा दी। अंब पुलिस ने उसके बाद पंजाब पुलिस के साथ संपर्क कर महिला को ढूंढने के लिए जाल बिछा रखा था, लेकिन प्रवासी लडक़ों जमशेद अंसारी (19) व मोहम्मद अली (25) निवासी बिहार ने उन्हें करीब एक सप्ताह तक इधर-उधर रखने के बाद उसका मर्डर कर लाश को एकांत जगह फेंक दिया।

उक्त घटना के वाद दोनों प्रवासी भागने के फिराक में थे, लेकिन पंजाब पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। एसएचओ गौरव भारद्वाज (SHO Gaurav Bhardwaj) ने बताया कि प्रवासी मृत महिला का थाना में कोई पंजीकरण नहीं है। यह जहां भी मजदूरी मिल जाएं, वहीं पर काम करते थे। मृत महिला दो बच्चों की माता थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular