Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsकाँगड़ा जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए निकली नौकरी : जल्दी करें...

काँगड़ा जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए निकली नौकरी : जल्दी करें आवदेन

Lambagaon (Kangra News) । आंगनबाड़ी में नौकरी (Jobs for Anganwadi workers) करने की चाह रखने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी की खबर लेकर आए हैं जिसमें बाल विकास परियोजना लंबागांव (Child Development Project Lambagaon Kangra) के तहत पंचायत कोटलू के आंगनबाड़ी केंद्र कोटलू (Kotlu), हलेड़ पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र डलूं, संघोल (Sanghol) पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र संघोल (Anganwadi center Sanghol), हारसी (Harsi) पंचायत के तरेफड़, काथला पंचायत के डूहकी, बरड़ाम पंचायत के बरडाम कलांऔर पपलाह पंचायत (Panchayat Paplah) के सियारा आंगनबाड़ी केंद्र में कार्यकर्ताओं के पद भरे जाने हैं।

इसके साथ ही दगोह पंचायत के दगोह आंगनबाड़ी केंद्र, जयसिंहपुर (Jaisinghpur) पंचायत के मक्कड़, ठेहडू पंचायत के लोअर ठेहडू, चंद्रोण आंगनबाड़ी केंद्र, कोसरी पंचायत के डगरुही, जालग पंचायत के गदियाड़ा, बरड़ाम पंचायत के गढ़, कर्णघट पंचायत के कर्णघट, बागकुल्जा पंचायत के टिक्करी, भगेतर पंचायत के भगेतर, द्रमण पंचायत के द्रमण, जांगल पंचायत के जांगल और सकहो पंचायत के टिक्कर में आंगनबाड़ी सहायिकाओं (Anganwadi) के पद भरे जाने हैं। उसके लिए बाल विकास परियोजना लंबागांव ने इन पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं।

आवेदन की अंतिम तारीख 30 सितंबर है। आवेदनकर्ता की आयु 18 से 35 के बीच होनी चाहिए और आवेदक की सालाना पारिवारिक आय 50,000 रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। जबकि कार्यकर्ता और सहायिका के पद के लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं होनी चाहिए।

बाल विकास परियोजना अधिकारी लंबागांव (Lambagaon) रोहित थापा ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी विकास परियोजना अधिकारी में 30 सितंबर तक अपने आवेदन जमा करवा सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular