Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में प्रोफेसर और छात्रा समेत तीन की दर्दनाक हादसे में मौत...

हिमाचल में प्रोफेसर और छात्रा समेत तीन की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई के रोनहाट में एक कार दुर्घटनाग्रस्त (accident at Ronhat Shillai Sirmour Himachal Pradesh) होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा शाम करीब 6:45 बजे हुआ. गुरुवार। पुलिस मामले की जांच कर रही है

मृतकों की पहचान डाॅ. रमेश भारद्वाज (47) पुत्र शिवराम निवासी गांव बोराड, साक्षी भारद्वाज (18) पुत्री भरतूराम निवासी गांव किणु-पनोंग, जयराम (39) पुत्र सिंगा राम निवासी गांव लाणी-बोराड, उपतहसील रोनहाट, जिला सिरमौर (Tehsil Ronhat District Sirmaur) के रूप में हुई है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम एक ऑल्टो एचपी 1696-85 रोनहाट से लाणी-बोराड़ की ओर जा रही थी। जयराम कार चला रहा था । जासवीं कांची के पास गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और 300 मीटर नीचे घाटी में जा गिरी.

दुर्घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और स्थानीय लोगों ने शवों को सड़क तक पहुंचाया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे में मारे गए डॉ.रमेश भारद्वाज गवर्नमेंट कॉलेज, रोनहाट में प्रोफेसर थे और उनके पास कार्यवाहक प्रिंसिपल के रूप में अतिरिक्त कार्यभार भी था।

वहीं बताया जा रहा है कि यह लड़की भी रोनहाट कॉलेज (student of Ronhat College) की छात्रा है. डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र सिंह ठाकुर ने इसकी पुष्टि की और कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular