Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsKangra News : बाइक और कार के भयंकर एक्सीडेंट में छात्रा की...

Kangra News : बाइक और कार के भयंकर एक्सीडेंट में छात्रा की मौत हो गई

कांगड़ा जिले के देहरी (Dehri of Kangra) में शुक्रवार सुबह एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार एक छात्रा की मौत हो गयी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मिन्ता और गदरोली निवासी दो छात्राएं शुक्रवार सुबह रैहन की तरफ से देहरी कॉलेज (Dehri College) जा रही थीं।

आपको बता दे की देहरी वाटर सप्लाई ऑफिस (Dehri Water Supply Office) के सामने राजा का तालाब (Raja Ka Talab) की तरफ से आ रही कार (HP 88–0917) के चालक ने विपरीत दिशा में जाकर जोरदार टक्कर मारकर बाइक (HP 88–0376) सवार दोनों छात्राओं को पटक दिया। हादसे में प्रेरणा और आरजू गंभीर रूप से घायल हो गईं।

जानकारी के अनुसार प्रेरणा को परिजन पठानकोट के निजी अस्पताल (Private hospital in Pathankot) में ले गए जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जबकि आरजू सिविल अस्पताल नूरपुर (Civil Hospital Nurpur) में उपचाराधीन है। हादसे की सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल संजीव और दिनेश घटनास्थल पर पहुंचे।

डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने कार व बाइक को कब्जे में ले लिया है तथा जांच की जा रही है। कार चालक अशोक कुमार निवासी फतेहपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular