Wednesday, April 24, 2024
HomeHamirpur newsदर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर एक कार नाले में जा गिरी

दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर एक कार नाले में जा गिरी

Nadaun accident News : N.H. Hamirpur-Dharamshala Marg Link Road Bhadoli में अनियंत्रित होकर एक कार नाले में जा गिरी। इस accident में car driver को मामूली चोटें आई हैं। तंग पुली के कारण कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण कार पलटी खाते हुई नाले में लुढ़क गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

गनीमत है कि नाले की गहराई ज्यादा नहीं थी तथा कार एक पलटी खाने के बाद सीधी हो गई। कार चालक ने सीट बैल्ट बांधी थी जिसके कारण उसका बचाव हो गया तथा उसे मामूली चोटें ही आईं।

यह भी पढ़े : Road Accident : सड़क पर पलटी कार, चालक समेत चार…

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुली के दोनों ओर से जब खुली सड़क से वाहनों को चलाते हुए वाहन चालक आते हैं तो आगे तंग पुली पर वाहन चालक नियंत्रण खो देते हैं। पुली के करीब पहुंचते ही जोर से ब्रेक लगाकर वाहनों की गति को धीमा किया जाता है जिसके कारण कभी आगे-पीछे से वाहन आपस में टकरा जाते हैं तो कभी दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

यह भी पढ़े : CM सुक्खू ने एक और फैसला बदला : बिजली विभाग के15 दफ्तर किए बंद

इस सड़क को एन.एच. का दर्जा मिले वर्षों बीत गए हैं परन्तु पुली को चौड़ा न करके एन.एच. के मानकों को अनदेखा किया जा रहा है। एन.एच. मानकों के अनुसार सड़क की चौड़ाई और फुटपाथ की जगह एक बराबर होनी चाहिए, परन्तु यहां पर पुली के आगे-पीछे तो सड़क खुली और चौड़ी है परन्तु पुली सिंगल लेन सड़क की है।

वाहन चालकों ने एन.एच. से अपील की है कि इस पुली को चौड़ा किया जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular