Monday, April 29, 2024
HomeHamirpur newsतेज रफ्तार कार का हादसा; अंकित ठाकुर की मौके पर मौत

तेज रफ्तार कार का हादसा; अंकित ठाकुर की मौके पर मौत

ऊना जिला मुख्यालय के नजदीक समूर खुर्द में एक तेज रफ्तार कार के हादसे का शिकार होने के चलते चालक की मौके पर मौत होने की घटना सामने आई है। मृतक की पहचान अंकित ठाकुर पुत्र राकेश कुमार निवासी डरोह तहसील बंगाणा जिला ऊना (Daroh tehsil Bangana district Una) के रूप में की गई है।

पुलिस को दी शिकायत में समूर खुर्द के रहने वाले रक्षित ठाकुर पुत्र शमशेर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात जब वे अपने घर में पढ़ाई कर रहा था तो उसे ऊना हमीरपुर हाईवे से लगातार हॉर्न बजाने की आवाज सुनाई दी।

आवाज सुनकर जब रक्षित ठाकुर सड़क पर आया तो उसने देखा कि एक गाड़ी सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी थी और उसमें एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा था। कुछ ही देर में एक दंपत्ति वहां पर आया और उसने इस घायल युवक की पहचान अंकित ठाकुर के रूप में की। एंबुलेंस की मदद से फौरन इस युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार भाटिया ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आगामी कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि इस हादसे का कारण तेज रफ्तार हो सकता है। हालांकि, गाड़ी को एक नाली में क्षतिग्रस्त हालत में पाया गया है। पुलिस इस मामले की जनता से जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular