Tuesday, May 7, 2024
Homeराज्यDelhi NewsSchool जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

School जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

New Delhi News Latest । राजधानी Delhi में एक 12वीं की छात्रा पर acid attack का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने छात्रा के मुंह पर acid फैंका है। लड़की का चेहरा पूरी तरह से झुलस गया है और छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना Delhi’s Dwarka Mod इलाके में पेश आई है।

बताया जा रहा है कि छात्रा जब स्कूल जा रही थी तभी आरोपी युवक बाइक पर आया और एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया। घटना बुधवार सुबह साढ़े सात बचे के करीब पेश आई है।

यह भी पढ़े :  Himachal Pradesh Daily News

यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक पर दो युवक आते हैं और सड़क किनारे खड़ी लड़की के मुंह पर तैजाब फेंककर मौके से फरार हो जाते हैं। इस घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य फरार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है साथ ही घटना के दौरान मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े : बिना बजट दफ्तर खोल गए थे Jairam, CM Sukhu ने किया साफ

बताया जा रहा है कि पीड़िता और एसिड फेंकने वाला युवक दोनों एक दूसरे को जानते थे। पीड़िता Mohan Garden area में किराए पर रहती है। जिस समय यह घटना पेश आई उस समय पीड़िता की छोटी बहन भी उसके साथ मौजूद थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular