Friday, May 3, 2024
HomePolitical NewsJairam Thakur : संस्थानों को बंद किया तो जनता के बीच व...

Jairam Thakur : संस्थानों को बंद किया तो जनता के बीच व कोर्ट जाएगी BJP

Former Chief Minister Jairam Thakur ने कहा कि यदि Congress government ने खोले गए संस्थानों को बंद किया तो भाजपा जनता के बीच जाएगी और आवश्यकता पड़ने पर court का दरवाजा खटखटाएगी।

Jairam Thakur ने कहा कि सरकार की तरफ से बीते 6 माह में लिए गए निर्णयों की समीक्षा करने की बात तो समझ में आती है लेकिन क्रियाशील संस्थानों को बंद करने की बात करना सही नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

Jairam Thakur यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में मुख्यमंत्री बनने के लिए धक्का-मुक्की व नारेबाजी तक की नौबत आई। इसके बावजूद माहौल अब तक शांत नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल गठन से पहले कैबिनेट रैंक की 3 नियुक्तियां करना आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि सरकारी खर्चों में कटौती इस तरह से नहीं हो सकती कि सरकार 4 कदम आगे चले और फिर उसके बाद 4 कदम पीछे हट जाए।

यह भी पढ़े : School जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

विपक्ष को हलके में न ले सरकार : Jairam Thakur
Government should not take the opposition lightly: Jairam Thakur

Former Chief Minister Jairam Thakur ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता से 0.9 फीसदी मत कम मिलने के कारण बाहर हुई है। प्रदेश के इतिहास में यह सबसे कम वोट शेयर रहा है। सरकार को ऐसे में विपक्ष को हलके में नहीं लेना चाहिए।

विधानसभा सत्र से पहले होगी विधायक दल बैठक

Jai Ram Thakur ने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले विधायक दल की बैठक होगी। विधायक दल बैठक में सभी विषयों पर चर्चा के बाद आगामी रणनीति तय की जाएगी।

यह भी पढ़े : Sex racket का भंडाफोड़, 12 महिलाएं पकड़ी, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल में 3 हैलीकॉप्टर लेने पड़ेंगे ( 3 helicopters will have to be taken in Himachal )

former chief minister ने कहा कि इस समय सरकारी हैलीकॉप्टर पर पहले मुख्यमंत्री को छोड़ता है, फिर उप मुख्यमंत्री के लिए आता है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस सरकार में 1 और उप मुख्यमंत्री बन गया तो सरकार को 3 हैलीकॉप्टर लेने पड़ेंगे।

यह भी पढ़े : हिमाचल : 15 हजार रिश्वत लेते धरा आयकर अधिकारी, CBI की Shimla टीम ने की कार्रवाई

RELATED ARTICLES

Most Popular