Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal NewsJogindernagar Mandi News : दर्दनाक हादसे में आल्टो कार नाले में जा...

Jogindernagar Mandi News : दर्दनाक हादसे में आल्टो कार नाले में जा गिरी

Jogindernagar Mandi News । मंडी जिले के जोगिंद्रनगर के हराबाग (Harbagh of Jogindernagar in Mandi district) में आल्टो कार नाले में गिरने से चालक को गंभीर चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद वन कर्मियों की मुस्तैदी से कार चालक की जान बच गई। शुक्रवार दोपहर बाद हुए इस हादसे में के कारणों पर स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार चंबा से मंडी (Chamba towards Mandi) की ओर आ रहे व्यक्ति की कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गहरे नाले में जा गिरी। तभी मौके पर मौजूद वन मंडल जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar Forest Division) की वन रक्षक सपना ठाकुर और बीओ कुलविंद्र ने बड़ी मुस्तैदी के साथ कार में फंसे व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला और त्वरित प्राथमिक उपचार भी दिलाया। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार ने कई पलटे खाए थे। इसमें घायल कार चालक बेसुध भी हो गया था।

इस दौरान अगर समय पर कार चालक को बाहर निकालकर उपचार नहीं दिलाते तो उसकी जान पर भी जोखिम पैदा हो सकता था। घायल व्यक्ति की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। उधर, थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया है।

मामले की जांच अभी भी जारी है। उधर, वन मंडलाधिकारी कमल भारती ने बताया कि हराबाग में वन विभाग की नर्सरी के समीप हुए कार हादसे में घायल चालक को सुरक्षित बचाने में वन विभाग के दो कर्मियों ने अहम भूमिका निभाई है। वन विभाग दोनों कर्मियों को इस नेक कार्य के लिए जल्द सम्मानित करेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular