Tuesday, April 23, 2024
HomeHamirpur newsहिमाचल न्यूज़ : रात को जागरण और दिन में चोरी, भजन गायक...

हिमाचल न्यूज़ : रात को जागरण और दिन में चोरी, भजन गायक संदीप मान गिरफ्तार

वह रात को जागरण करता था और दिन के उजाले में उसी घर में सेंधमारी करता था। पुलिस ने पंजाब (Punjab) से आरोपी भजन गायक (Bhajan Singer)को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने नकदी और आभूषणों सहित लगभग 200,000 रुपये की संपत्ति चुरा ली। यह मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur district of Himachal Pradesh) का है.

जानकारी के मुताबिक अमृतसर (पंजाब) (Amritsar (Punjab)) के भजन गायक संदीप सिंह मान ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर और ऊना जिले (Hamirpur and Una districts of Himachal Pradesh) में करीब 20 लाख रुपये की चोरी की है. पुलिस के मुताबिक संदीप सिंह ने हमीरपुर जिले के बड़सर और नादौन (Barsar and Nadaun of Hamirpur) में चोरियां कीं। इस दौरान संदीप सिंह ने 10 लाख रुपये के आभूषण और पैसे चुरा लिये. संदीप सिंह ने ऊना जिले (Una district) में 10 लाख रुपये की ठगी की।

हमीरपुर के बड़सर और ऊना में दिनदिहाड़े चोरी

पुलिस ने बताया कि संदीप सिंह लोगों के घरों में जागरण करता था. इस दौरान अमीर लोगों पर संदीप सिंह नजर रखता था. उसके बाद उनके घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. अमृतसर के संदीप सिंह (Sandeep Singh of Amritsar) की कई भजन एलबम भी है, जिसमें संदीप सिंह ने गायकी और अभिनय करने का काम किया है. जिला हमीरपुर के बड़सर उपमंडल (Barsar sub-division of Hamirpur district) के खज्जियाँ गांव में आरोपी ने दिनदिहाड़े चोरी की थी. संदीप सिंह खज्जियाँ में लाखों रुपये के गहने और नगदी लेकर फरार हो गया था. इसके बाद पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसी तरह बड़सर उपमंडल के ही चकमोह गांव में चोरी की गई. फिर नादौन उपमंडल में चोरी की वारदात पेश आई.

पुलिस को लगातार मिल रही थी शिकायतें

चोरी की लगातार शिकायतें मिलने पर पुलिस हरकत में आई और संदीप सिंह को खोजने में जुट गई. संदीप सिंह एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था तो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और सब गहने और नकदी लेकर अमृतसर के लिए रवाना हो चुका था. संदीप सिंह को पहले ऊना पुलिस ने दबोचा. फिर उसे हमीरपुर जिला की पुलिस के सपुर्द कर दिया. बड़सर थाना में संदीप सिंह से चोरियों के मामले में पूछताछ की जा रही है, जिसमें संदीप सिंह ने बताया कि पंजाब के कई थानों में उसके खिलाफ चोरी के मामले दर्ज हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular