HomeHimachal Newsआऊटसोर्स कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 10 अप्रैल तक देनी होगी डिटेल्स

आऊटसोर्स कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 10 अप्रैल तक देनी होगी डिटेल्स

Great news has come out for Himachal outsource employees. A positive result has come out in the meeting held with the employees union with Cabinet Minister Mahendra Singh. There was a meeting with Cabinet Minister Mahendra Singh along with Himachal Outsource Employees Union today. While holding a press conference after the meeting, Mahendra Singh said that the state government is very serious about the future of the youth of the state and decisions will be taken in the interest of all.

Big news for Himachal outsourced employees

Himachal आऊटसोर्स कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह के साथ कर्मचारी संघ के साथ हुई बैठक में पॉजिटिव नतीजा निकला है।

मंत्री ने दी ये जानकारी:
Himachal आऊटसोर्स कर्मचारी संघ के साथ कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह के साथ आज बैठक थी। बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस करते हुए महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश के युवाओं के भविष्य को लेकर राज्य सरकार काफी गंभीर है और सभी के हित में निर्णय लिए जाएंगे।

बैठक के संबंध में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस बैठक में प्रदेश भर के आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्याओं और उनके समाधान के बारे में विस्तार से चर्चा की गई है।

उन्होंने संघ को एक प्रदेश स्तरीय स्टीयरिंग कमेटी के गठन के निर्देश दिए हैं। जिसके साथ आने वाले समय में कैबिनेट सब कमेटी की बैठक होगी।

10 अप्रैल तक देनी होगी डिटेल्स:
हिमाचल प्रदेश की मौजूदा सरकार प्रदेश में युवाओं के भविष्य को लेकर प्रतिबद्ध है, जिसके चलते प्रदेश में विभिन्न विभागों में आउटसोर्सिंग माध्यम से कार्य करने वालों के लिए सरकार आने वाले समय में नीति बनाने की ओर अग्रसर है।

साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 10 अप्रैल तक सभी प्रकार की डिटेल भी कर्मचारियों से मांगी गई है। जिस पर कैबिनेट बैठक में भी चर्चा की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular