Monday, April 22, 2024
HomeChamba Newsकार की टक्कर से बाइक सवार अमित की दर्दनाक मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार अमित की दर्दनाक मौत

चंबा जिला के सिहुंता-द्रम्मण मार्ग पर छलाड़ा में बाइक और कार में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि, दूसरा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एंबुलेंस से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र राकेश गांव सियूंहा छतड़ी तहसील शाहपुर जिला काँगड़ा (village Siyunha Chhatri tehsil Shahpur district Kangra) के रूप में हुई है। दूसरे घायल की पहचान रोहित पुत्र रंजीत गांव नरवाड़ी टुंडी तहसील सिहुंता के (village Narwadi Tundi tehsil Sihunta) रूप में हुई है।

25 हजार रुपये की फौरी राहत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समोट में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। प्रशासन की ओर से क्षेत्रीय पटवारी ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 2:30 बजे के करीब सिहुंता-द्रम्मण मार्ग पर अमित और रोहित बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। छलाड़ा पहुंचने पर उनकी बाइक की एक कार के साथ जोरदार टक्कर हो गई। बाइक और कार की टक्कर के बाद बाइक सड़क पर गिर गई।

पक्की सड़क पर गिरा बाइक सवार

पक्की सड़क पर गिरने से बाइक सवार मौके पर ही अचेत हो गया। वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायलों को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने अमित कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि, दूसरे घायल रोहित को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि बाइक और कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दूसरा घायल टांडा रेफर किया गया है। बताया कि पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular