Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsइंग्लैंड क्रिकेटर Jonny Bairstow ने धर्मशाला की पिच को सबसे अच्छी पिच...

इंग्लैंड क्रिकेटर Jonny Bairstow ने धर्मशाला की पिच को सबसे अच्छी पिच बताया है और यह मैच 7 मार्च को खेला जाना है।

England cricketer Jonny Bairstow has described the Dharamshala pitch as the best pitch and this match is to be played on 7 March.

भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड (India and England Test match Dharamshala Stadium) के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खूबसूरत धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। यह प्रतियोगिता 7 मार्च से शुरू हो रही है. यह इस श्रृंखला का अंतिम गेम है। भारत पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 से आगे चल रहा है, इंग्लैंड भी श्रृंखला का अंतिम गेम जीतकर श्रृंखला से सम्मानजनक विदाई लेने की उम्मीद कर रहा है ।

इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो (England player Jonny Bairstow) ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया और कहा कि इंग्लैंड और अधिक प्रयास करेगा। मैच को लेकर उन्होंने कहा कि वह अपना 100वां अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रहे हैं. जब उन्होंने बचपन में क्रिकेट खेलना शुरू किया तो उनका लक्ष्य अपना 100वां टेस्ट मैच खेलना था। लेकिन अब ये सपना सच हो रहा है.

आउटफील्ड और विकेट के लिए बेहतर धर्मशाला मैदान

टेस्ट क्रिकेट के दौरान उन्होंने ये कहा कि भारत-न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए मैच उन्हें हमेशा ही यादगार रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि परिवार के साथ भारत घूमने के लिए एक बेहतरीन देश है। वही, धर्मशाला मैदान को लेकर जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि धर्मशाला मैदान में आउटफील्ड और विकेट को बेहतर बनाया गया है।

विश्वकप के बाद खेले गये रणजी मैच

वही, विश्व कप के मैचों के बाद रणजी के मैच खेले गए हैं। उससे भी पिच बेहतर हुई है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि पीछे और आउटफील्ड दोनों ही टीमों के लिए मददगार होगी। उन्होंने कहा कि आईसीसी विश्व कप के दौरान आउटफील्ड की स्थिति में अब सुधार हुआ है और मैच खेलने का आनंद आएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular