Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsदेखते ही देखते खाई में गिरी बोलेरो, तीन लोगो की दर्दनाक मोत

देखते ही देखते खाई में गिरी बोलेरो, तीन लोगो की दर्दनाक मोत

Rohru News ; हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के पुलिस थाना रोहडू के तहत सीमा रंटाडी पंचायत के मंजैणी में एक बोलेरो कैंपर (Bolero camper accident Manjani Rohru Shimla) (एचपी 10बी 6717) के 800 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार यह सडक़ हादसा सोमवार रात को हुआ, जब ये तीनों युवक रात करीब 11 बजे मैजेणी थाच से नीचे की तरफ बरटू गांव को आ रहे थे।

इस दौरान चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खोया, जिससे गाड़ी 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे का जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला, तो उन्होंने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचने पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़े : तस्वीरों में देखें कैसे पहाड़ी से टकराई बस, 30 यात्री बाल-बाल बचे

तीनों शवों को बड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार तडक़े बाहर निकाला जा सका और फिर इन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रोहडू ले जाया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान सुर्यकांत पुत्र जितेंद्र सिंह गांव बरटू, रोहडू, धर्मेंद्र कुमार पुत्र संसार सिंह गांव बरटू व नीरज नेगी गांव बागी, रोहडू के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े : अति दुखद : चार साल के मासूम बना तेंदुए का निवाला

SDM Rohru Sunny Sharma ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंपा जा चुका है।

प्रशासन की ओर से पीडि़त परिवारों को प्रति परिवार पाचं हजार रुपए फौरी राहत के रूप में दिए गए हैं। DSP Rohdu Ravindra Negi ने बताया कि पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular