Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसे में सड़क से खाई में गिरी बोलेरो, देखे तस्बीरें

दर्दनाक हादसे में सड़क से खाई में गिरी बोलेरो, देखे तस्बीरें

हिमाचल प्रदेश में हादसों का दौर जारी है एक नया हादसा कुल्लू जिले मणिकर्ण घाटी (Manikaran valley of Kullu district) में बरशैणी से छह किलोमीटर दूर मणिकर्ण-बरशैणी सड़क (Manikarna-Barshaini road) में घटीगढ़ में एक बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। बोलेरो के खाई में गिरने से पीणी और तलपीणी पंचायत का बीडीसी सदस्य घायल हो गया है, जबकि चालक को चोटें नहीं आई है। घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में लाया गया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह पीणी और तलपीणी पंचायत के बीडीसी सदस्य ओम प्रकाश पुत्र सूरत राम, निवासी तलपीणी भुंतर और चालक होतम राम निवासी पीणी बोलेरो में सवार होकर बरशैणी से कसोल की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह घटीगढ़ नामक स्थान पर पहुंचे तो यहां अचानक सड़क में एक बेसहारा गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में चालक ने गाड़ी को एक तरफ मोड़ा तो गाड़ी सीधा अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर नीचे खाई में गिर गई।

कुल्लू जिला की सड़कों में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे

आपको बता दे की दोनों ने अपनी जान बचाने के लिए छलांग लगा दी, जिससे ये दोनों बच गए, लेकिन ओम प्रकाश को चोटें आई। इसके बाद घायल को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया। कुल्लू जिला की सड़कों में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले सप्ताह भी गड़सा घाटी में एक गाड़ी के खाई में गिरने एक चालक की मौत हो गई थी।

SP Sakshi Verma ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की है। घायल का कुल्लू अस्पताल (Kullu hospital) में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular