Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक सड़क हादसे में दो 23 साल के युवकों की मौत

अति दर्दनाक सड़क हादसे में दो 23 साल के युवकों की मौत

हिमाचल प्रदेश में सर्दी के मौसम में हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं एक नया हादसा (Accident Shimla district of Himachal Pradesh) हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक चौपाल उपमंडल के निवासी थे। ताज़ा जानकारी के अनुसार सुबह 7.30 बजे भट्टाकुफर-ढली बाईपास मार्ग (Bhattakufer-Dhalli bypass road) पर कार (HR 26CN-0854) खाई में जा गिरी, जिसमें 2 युवक सवार थे।

आपको बता दे की यह हादसा भट्टाकुफर-ढली के बीच शिव मंदिर (Shiva temple between Bhattakufer-Dhali) के समीप एक वर्कशॉप के पास पेश आया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि दूसरे युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतकों की पहचान प्रियांशु किमटा (Priyanshu Kimta) पुत्र भूपिंद्र किमटा निवासी चंबी ननहार और ऋतिक डमाल (Hrithik Damal) पुत्र बैबी डमाल निवासी बमटा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार दोनों की उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है। ASP Shimla Sunil Negi ने बताया कि पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं और पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular