Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsBreaking News Mandi : नौ साल के मासूम की मौत, पिता पर...

Breaking News Mandi : नौ साल के मासूम की मौत, पिता पर हत्या का आरोप; राष्ट्रीय मार्ग बंद, SDM मौके पर

मंडी जिले के जोगिंदरनगर की नौ साल की मासूम बच्ची (innocent girl from Jogindernagar in Mandi) की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत के मामले में परिजनों और ग्रामीणों ने साजिश के तहत उसके पिता पर हत्या का संगीन आरोप लगाया है. मासूम की मौत को लेकर यह बहस करीब एक माह पहले मासूम की मां की मौत से तेज हो गई. मामला चौंतड़ा विकास खंड के पस्सल पंचायत का है।

यहां कुछ दिन पहले नौ साल की मासूम की अचानक तबीयत बिगड़ने पर नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया था। नाजुक हालत को देखकर उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था।

12 सितंबर को मासूम की उपचार के दौरान मौत हो जाने पर परिजनों ने मामला जोगिंद्रनगर पुलिस के ध्यान में लाया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और चंडीगढ़ में ही शव का पोस्टमार्टम करवाया।

शनिवार को पुलिस के पहरे में जब अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी तभी मायका पक्ष ने हंगामा शुरू कर मां बेटी की साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाकर पिता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जोरदार मांग उठाई है। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया।

परिजन हत्या का मामला दर्ज करने पर अड़ गए और आंगन में शव जलाने का प्रयास किया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने चौंतड़ा में मंडी पठानकोट हाईवे (Mandi Pathankot Highway in Chauntara) जाम कर दिया है। एसडीएम भी मौके पर मौजूद हैं और परिजनों से बातचीत कर रहे हैं। परिजन हत्या का मामला दर्ज करने पर अड़े हैं।

मौके भारी पुलिस बल तैनात है। उधर, डीएसपी संजीव सूद ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मासूम की मौत का राज खुलेगा। पुलिस के पहरे में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular