Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल बिजली बोर्ड में बंपर भर्ती भरे जाएंगे 2600 पद, बैठक में...

हिमाचल बिजली बोर्ड में बंपर भर्ती भरे जाएंगे 2600 पद, बैठक में मिली मंजूरी

हिमाचल बिजली बोर्ड में बंपर भर्ती बिजली बोर्ड (Bumper recruitment in Himachal Electricity Board) में जल्द विभिन्न श्रेणियों के 2600 पद भर जाएंगे। शनिवार को हुई बोर्ड के निदेशक मंडल की बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी दी गई। बैठक के दौरान 20 मई को हुई सर्विस कमेटी के फैसलों पर निदेशक मंडल ने अपनी मुहर लगाई।

टीमेट की पदोन्नति के लिए भर्ती एवं पदोन्नति (teammates Recruitment and promotion) नियमों को भी संशोधित कर दिया गया है। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अगली सर्विस कमेटी की बैठक में प्रस्ताव लाने पर सहमति जताई गई।

राज्य सचिवालय में ऊर्जा सचिव राजीव शर्मा की अध्यक्षता में निदेशक मंडल की बैठक में बोर्ड के प्रबंध निदेशक हरिकेश मीणा, विशेष सचिव वित्त रोहित जम्वाल सहित कई निदेशक मौजूद रहे।

सर्विस कमेटी की बैठक में ओपीएस बहाली को मंजूरी दी जानी है। अभी सर्विस कमेटी की आगामी बैठक तय नहीं हुई है। इसे लेकर कर्मचारियों में रोष है।

वीरवार को बोर्ड मुख्यालय कुमार सहित प्रदेश के सभी कार्यालयों में बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर अपना रोष जताया है। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भी ओपीएस बहाल नहीं होने से कर्मचारी वर्ग में रोष है।

RELATED ARTICLES

Most Popular