Friday, May 3, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल प्रदेश में आशा वर्करों की निकली बंपर भर्ती ; 27 मई...

हिमाचल प्रदेश में आशा वर्करों की निकली बंपर भर्ती ; 27 मई तक करें आवेदन

चंबा जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जालम सिंह भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के तहत चंबा जिले के विभिन्न शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आशा कर्मचारियों (ASHA workers recruitment Chamba Himachal) के 73 नव सृजित पदों को भरने के लिए पुन: आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इसके तहत आवेदन प्रपत्र विभाग द्वारा निर्धारित शर्तों एवं वांछित दस्तावेजों के साथ संबंधित खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में जमा करवाने होंगे।

उन्होंने कहा की पुखरी हेल्थ ब्लॉक में 12 आशा वर्कर, समोट हेल्थ ब्लॉक में 14 पदों, भरमौर हेल्थ ब्लॉक में 5 पदों, तीसा हेल्थ ब्लॉक में 22 पदों और किलाड़ हेल्थ ब्लॉक में 2 पद, स्वास्थ्य खंड चूड़ी के तहत 6 पद और स्वास्थ्य खंड किहार के तहत 12 पद भरे जाएंगे।

यह भी पढ़े  SMC शिक्षकों को हिमाचल सरकार का फरमान ; यहां जाने पूरी डिटेल

आवेदन की अंतिम तिथि 27 मई निर्धारित की गई थी। उन्होंने कहा कि चंबा शहर के आवेदक अपने आवेदन पुखरी जिला चिकित्सक (District Medical Officer Pukhri) के कार्यालय में जमा कर सकते हैं और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों के इच्छुक उम्मीदवार संबंधित मेडिकल ब्लॉक अधिकारी के कार्यालय में अपने आवेदन जमा कर सकते हैं।

यह भी पढ़े सड़क पर पलटी पिकअप और हो गया बड़ा हादसा

इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय या खंड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular