Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक कार हादसे में अमित की मोत पीछे एक छोटा बच्चा व...

दर्दनाक कार हादसे में अमित की मोत पीछे एक छोटा बच्चा व पत्नी छोड़ गया

ताज़ा खबर के अनुसार चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य मार्ग पर बसाल में 2 गाड़ियों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक कार चालक की मौत हो गई है जबकि कार सवार एक व्यक्ति पीजीआई में उपचाराधीन है। मृतक की पहचान अमित उर्फ लक्की दड़ोच निवासी बदोली के रूप में हुई है। इस हादसे में कुल 4 लोग घायल हुए थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार अमित अपनी कार में पंकज कुमार के साथ अपने घर की ओर जा रहा था कि सामने से आ रही दूसरी गाड़ी से उनकी टक्कर हो गई। दूसरी गाड़ी को दविन्द्र कुमार निवासी बहडाला चला रहा था व उसके साथ रमेश चंद निवासी बहडाला बैठा हुआ था।

हादसे के बाद चारों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से अमित को होशियारपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जबकि पंकज कुमार को पीजीआई रैफर कर दिया गया। अमित की होशियारपुर में मौत हो गई।

बताया गया है कि अमित का कुछ समय पहले विवाह हुआ था। वह अपने पीछे एक छोटा बच्चा व पत्नी छोड़ गया है। अमित के निधन से गांव सहित आसपास के इलाकों में शोक की लहर छा गई है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular