Wednesday, April 24, 2024
HomeHamirpur newsअति दुखद : सल्फास खाने से 12वीं की छात्रा की मौत

अति दुखद : सल्फास खाने से 12वीं की छात्रा की मौत

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन (Nadaun in Hamirpur district Himachal Pradesh ) से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है इस पर बात करते हैं नादौन उप मण्डल की पंचायत नौंहगी में 12वीं की छात्रा द्वारा जहरीली दवाई खाकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्म हत्या कर ली।

यह भी पढ़े : वाहन की टक्कर से 22 और 24 के दो युवकों की दर्दनाक मौत

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार छात्रा गांव बढवाल (Badwal village) की रहने वाली है। उसके पिता का निधन हो चुका हैं और वे अपने मामा के घर अमरोह गांव में रहती थी। और वहीं से स्कूली पढ़ाई करती थी।

छात्रा ने जहरीली दवा सल्फास खा​​​​​​​कर दी जान

आपको यह भी जानकारी दे दे की छात्रा के स्कूल में फेयरवेल की पार्टी थी। जैसे ही शाम को वो घर लौटी तो इसी दौरान शाम को उसने जहरीली दवा सल्फास खा ली। जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ने लगी।

यह भी पढ़े : SBI बैंक मैनेजर की रोड एक्सीडेंट में मौत ; ड्यूटी पर जाते समय हादसा

बता दें कि हालत बिगड़ती देख परिजन उसे उपचार के लिए Medical College Hamirpur ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी खस्ता हालत हो देखते हुए डॉक्टरों ने Medical College Tanda रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

अंत में आपको बता दें कि मामले की पुष्टि करते हुए Police Station Hamirpur के जांच अधिकारी ASI राज कुमार ने बताया खबर मिलते ही पुलिस ने मौका पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस संदर्भ में परिजनों के बयान लिए जा रहे है। युवती के सल्फास खाने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular