Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यChandigarh Newsवाहन की टक्कर से 22 और 24 के दो युवकों की दर्दनाक...

वाहन की टक्कर से 22 और 24 के दो युवकों की दर्दनाक मौत

एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई हैं जिसमें हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला संधोल (Mandi district Sandhol) के रहने वाले दो युवकों की चंडीगढ़ के समीप साहिबजादा अजीत सिंह नगर में सड़क हादसे (Road accident at Sahibzada Ajit Singh Nagar near Chandigarh) में दर्दनाक मौत हो गई। युवकों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसे में चार बहनों के इकलौते भाई की मौत

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार चंडीगढ़ (Chandigarh) के समीप Sardar Ajit Singh Police Station के अंतर्गत देर रात करीब 1 बजे बाइक सवार दो युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी जो मिली है उसके अनुसार माने तो मृतक युवकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के बीच बताई जा रही है। लेकिन अभी विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

यह भी पढ़े : SBI बैंक मैनेजर की रोड एक्सीडेंट में मौत ; ड्यूटी पर जाते समय हादसा

संधोल व्यापार मंडल के प्रधान संजीव कुमार ने बताया कि दोनों युवक संधोल क्षेत्र (Sandhol area) के अलग-अलग गांव से ताल्लुक रखते हैं। दोनों युवकों ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था। दोनों चंडीगढ़ (Chandigarh) में ही नौकरी करते थे।

अंत में आपको यह भी बता दे की उन्होंने बताया कि एक युवक के पिता बिजली विभाग (electricity department) में कार्यरत है तो दूसरे के पिता अपना कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि परिजन सूचना मिलते ही चंडीगढ़ (Chandigarh) पहुंच गए हैं और देर रात दोनों के शवों का संधोल (Sandhol ) पहुंचने का अनुमान है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular