Friday, May 3, 2024
HomePolitical NewsCM Sukhwinder Singh Sukhu Latest NewsCM Sukhu का बड़ा फैसला, Himachal Bhavan, सदन में विधायकों की रियायत...

CM Sukhu का बड़ा फैसला, Himachal Bhavan, सदन में विधायकों की रियायत खत्म

Himachal Bhawan Chandigarh and Himachal Sadan Delhi


बड़ी खबर आपको बता दे की Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu ने सरकार के गठन के बाद पहला बड़ा फैसला लिया है। सोमवार को सचिवालय में विधायक दल की बैठक में CM Sukhu ने Himachal Bhawan Chandigarh और Himachal Sadan Delhi में विधायकों के ठहरने के लिए दिए जाने वाले टेरिफ को बढ़ाने पर चर्चा की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की बैठक में सीएम ने फैसला लिया कि Himachal Bhawan Chandigarh और Himachal Sadan Delhi में विधायक कमरों का आम नागरिक की तरह किराया चुकाएंगे। विधायकों की मिलने वाली रियायत खत्म की जाएगी।

आपको बता दे की CM Sukhu ने कहा कि आम नागारिकों को यहां ठहरने के लिए ज्यादा पैसे चुकाने पड़ते हैं जबकि विधायकों को छूट थी जिसे अब खत्म कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : BJP में फूटने लगा हार का गुबार, देहरा से निकली धवाला की ज्वाला

आपको यह भी बता दे की इससे पहले Himachal Pradesh के employees ने सोमवार को सचिवालय में Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu का गर्मजोशी से स्वागत किया। सचिवालय के हजारों अधिकारियों व कर्मचारियों ने मुख्य द्वार पर पंक्तिबद्ध होकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने भी मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने पर बधाई दी।

यह भी पढ़े : Himachal News : जयराम सरकार के सभी लंबित टेंडर रद्द, फैसलों की होगी समीक्षा

RELATED ARTICLES

Most Popular