Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsठियोग थाने में पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें...

ठियोग थाने में पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

पंजाबी गायक मास्टर सलीम के खिलाफ ठियोग थाना में हिंदू समाज के लोगों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है। हिंदू समाज के लोगों ने आरोप लगाया गया है कि मास्टर सलीम ने देवी मां चिंतपूर्णी की तुलना बाबा साई शाह कोटी जैसे एक नश्वर शरीर के साथ की है जो एक निंदनीय अपराध है। इस दौरान कालेश्वरी धाम मंदिर छैईधाला के संरक्षक विपिन वर्मा एवं अमित हिंदू ने मंगलवार को ठियोग थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

पंजाब के गायक मास्टर सलीम ने हिंदू समाज के देवी-देवताओं पर इस तरह की टिप्पणी कर करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि आज के समय में हिंदू जागृत है और अपने देवी-देवताओं पर होने वाले इस प्रार्थना के कटाक्ष को सहन नहीं करने वाला है।

संरक्षक विपिन वर्मा (Patron Vipin Verma) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह एक माफी मांगने का प्रश्न नहीं है ऐसे लोग पहले हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हैं और फिर अपने मीठे शब्दों में उलझा कर माफी मांगने लग पड़ते हैं जो एक फैशन बन चुका है जिसे हिंदू समाज पूरी तरह जानता है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए शिकायत दर्ज करवाई है ताकि ऐसे लोगों को सीख मिले की ऐसी टिप्पणी करने से पहले सोचा जाए।

थाना प्रभारी ठियोग ने आश्वासन दिया है कि मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कानून पर उन्हें पूरा विश्वास है और ठियोग उत्सव को लेकर आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या में भी मास्टर सलीम को आना है ऐसे में पुलिस प्रशासन से भी गुहार लगाई गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular