Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal NewsRohru Shimla News : खाई में गिरी कार, स्कूल लेक्चरर की दर्दनाक...

Rohru Shimla News : खाई में गिरी कार, स्कूल लेक्चरर की दर्दनाक मौत

शिमला जिले के रोहड़ू (Chirgaon Rohru area of Shimla) क्षेत्र के चिडग़ांव थाना क्षेत्र में एक कार के खाई में गिरने से एक स्कूल लैक्चरर (School lecturer) की मौत हो गई और एक महिला सहित तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना चिडग़ांव इलाके में शुक्रवार शाम को घटी.

पुलिस के मुताबिक रोहल स्कूल का स्टाफ कार में सवार होकर घर जा रहा था। कार में स्कूल के दो शिक्षक, एक जल वाहक (महिला) और एक स्थानीय निवासी थे। कुछ ही दूरी पर गाड़ी (HP10A-9930) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत व बचाव कार्य चलाया और घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने एक कार सवार को मृत घोषित कर दिया।

मृतक वर्ज़न दास निवासी चिडग़ांव लेक्चरर हंस राज रोहल स्कूल

मृतक की पहचान हंस राज (55) पुत्र वर्ज़न दास निवासी चिडग़ांव (Chirgaon Shimla) के तौर पर हुई है। मृतक हंस राज रोहल स्कूल में हिंदी का लेक्चरर था। हादसे में बिहारी लाल (48) निवासी चिडग़ांव, प्रमिला (41) पत्नी निवासी हिंगोरी औऱ रविन्द्र (41) निवासी चिचवाडी घायल हैं। हादसे का शिकार हुई कार को रविन्द्र चला रहा था।

डीएसपी रोहड़ू चमन कुमार (DSP Rohru Chaman Kumar) ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने कहाकि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। सभी घायलों का इलाज कर दिया गया है और उनकी हालत गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा: मुकदमा दायर किया गया है और दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular