Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsताज़ा खबर : हिमाचल में महिला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ी...

ताज़ा खबर : हिमाचल में महिला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ी गई

हिमाचल प्रदेश से ताजा खबर सामने आ रही है जिसमें हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जनपद में स्टेट विजिलेंस व एंटी करप्शन ब्यूरो( की टीम ने महिला पटवारी (lady Patwari Take Bribe Kangra Himachal) को रिश्वतलेते रंगे हाथो (red handed) गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक नूरपुर तहसील (Nurpur Tehsil Kangra) के ब्रांदा वृत्त में तैनात बतौर पटवारी तैनात अरुणा कुमारी को दो हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

खबर आपको बता दे की शिकायतकर्ता पुष्पेंद्र सिंह निवासी नूरपुर जिला कांगड़ा (Nurpur district Kangra) से आरोपी ने परिवार की जमीन की तकसीम रिपोर्ट जारी करने के लिए रिश्वत की मांग की थी। विजिलेंस ने महिला पटवारी के खिलाफ राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कांगड़ा (Anti-Corruption Bureau Kangra) में भ्रष्टाचार निवारण (संशोधित) अधिनियम, 2018 की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया है। महिला पटवारी को हिरासत में ले लिया गया है।

विजिलेंस के प्रवक्ता ने महिला पटवारी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बता दे कि तीन दिन पहले ऊना जिला (Una district Patwari arrested) में भी एक पटवारी को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular