Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba Newsदर्दनाक हादसा : खाई में गिरी पिकअप जीप, चालक की मौके पर...

दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी पिकअप जीप, चालक की मौके पर मौत

चम्बा जिले के धरवाला क्षेत्र के दुनाली-बतोट संपर्क मार्ग पर रविवार दोपहर एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार चालक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान याकूब पुत्र गुलाम हुसैन निवासी घाजोलू पल्यूर के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद गैहरा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान मृतक के परिजनों को भी सूचित किया गया तथा कागजी कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा।

पिकअप गाड़ी राशन लेकर जा रही थी

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पिकअप गाड़ी राशन लेकर बतोट की तरफ जा रही थी। इस दौरान खदल के नजदीक पहुंचने पर गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे खड्ड में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। वाहन खड्ड में गिरने से चालक को गंभीर चोट आई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि गाड़ी चालक याकूब अक्सर उक्त मार्ग पर राशन की सप्लाई के लिए जाता रहता था। दुर्घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

उधर, प्रशासन की तरफ से भी रिपोर्ट बनाई गई ताकि हादसे में मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर राहत राशि दी जा सके। इस बारे में राजस्व विभाग को आदेश जारी किए गए। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने कहा कि पुलिस ने हादसे के संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular