Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsMaranda Palampur Kangra : निजी बस की चपेट में आने पर व्यक्ति...

Maranda Palampur Kangra : निजी बस की चपेट में आने पर व्यक्ति की मौत

Maranda (Palampur Kangra)। कांगड़ा जिले के पालमपुर में मारंडा के ठाकुरद्वारा चौक (Thakurdwara Chowk of Maranda in Palampur of Kangra) पर एक निजी बस (Private bus) की चपेट में आने पर एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई है। बस की चपेट में आने पर गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को टांडा मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बस चालक का खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ ठाकुरद्वारा में एक निजी अस्पताल में आया था। टांग का चेकअप करवा कर यह बुजुर्ग घर जाने के लिए ठाकुरद्वारा चौक पर बस का इंतजार कर रहा था। इस बीच उनके घर जाने वाली बस आ गई।

आपको बता दे की जब वह बस में चढ़ने लगे तो वृद्ध लच्छो राम (72) निवासी मोलग जयसिंहपुर (Molag Jaisinghpur) बस की चपेट में आ गया। इससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बस के चालक और परिचालक पालमपुर अस्पताल (Palampur Hospital) ले गए, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देख उन्हें टांडा रेफर कर दिया गया, वहां उनकी मौत हो गई।

उधर, थाना प्रभारी भवारना केहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर बस को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular