Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में नशे के गिरोह का पर्दाफाश, महिला और उसका बेटा और...

हिमाचल में नशे के गिरोह का पर्दाफाश, महिला और उसका बेटा और बेटी सहित 4 गिरफ्तार

घर से 12.42 ग्राम चिट्टा, 2.75 ग्राम स्मैक सहित 2 लाख 9 हजार 500 रुपए की नकदी बरामद

HP Mandi News : मंडी जिला पुलिस की एस.आई.यू. टीम ने नशीली दवाओं से संबंधित एक अपराध को सुलझाया। एसआईयू टीम ने मंडी शहर में चिट्टे की मुख्य सप्लायर एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के बेटा-बेटी भी इस धंधे में शामिल थे.

जानकारी के अनुसार, आरक्षी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एसआईयू मंडी की टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर गुरुवार को मंडी के जेल रोड (Jail Road, Mandi) पर एक महिला के घर की तलाशी ली।

इस तलाशी के दौरान काफी लंबे समय से नशे के कारोबार में संलिप्त मंडी निवासी उमा देवी (48) पत्नी अमित कुमार, उसके बेटे अरुण (25), पुत्री अमिशा (22) और भतीजे अभिषेक (23) से 12.42 ग्राम चिट्टा, 2.75 ग्राम स्मैक व 2 लाख 9 हजार 500 रुपए की नकदी सहित वजन तोलने की मशीन बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस का मुकद्दमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिले की सबसे बड़ी नशा सप्लाई करने वाली सरगना है महिला

आपको बता दे की पकड़ी गई महिला मंडी जिले की सबसे बड़ी नशा सप्लाई (biggest drug peddler of Mandi district) करने वाली सरगना है। वह अपने बेटे-बेटी और पंजाब से नशे का कारोबार करने वालों के साथ यह गिरोह चलाती थी। बता दें कि उमा देवी को पहले भी एसआईयू टीम ने गिरफ्तार किया था। उस वक्त आरोपी महिला से केवल 26 हजार की राशि बरामद हुई थी।

यह भी पढ़े : विक्रमादित्य ने कहा, ”जयराम को यह सार्वजनिक नहीं करना चाहिए कि गडकरी के साथ क्या क्या बातें हुईं।”

मामले की पुष्टि एसपी मंडी सौम्या साम्बशिवन (SP Mandi Soumya Sambasivan) ने की है। उन्होंने बताया कि सदर थाना के क्षेत्र जेल रोड में आरोपी महिला, उसके बेटे-बेटी और पंजाब से आए व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

चिट्टा लेने पहुंचे युवक-युवती, पुलिस ने परिजनों को बुलाकर की काऊंसलिंग

जब एसआईयू टीम कार्रवाई कर रही थी तो उस वक्त करीब 17 युवक नशीले पदार्थ खरीदने के लिए महिला के घर पहुंचे। इनमें एक युवती भी शामिल थी। उन्हें भी पुलिस ने मौके पर पकड़ा और उनके परिजनों को बुलाकर उनकी काऊंसलिंग की।

RELATED ARTICLES

Most Popular