Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsविक्रमादित्य ने कहा, ''जयराम को यह सार्वजनिक नहीं करना चाहिए कि गडकरी...

विक्रमादित्य ने कहा, ”जयराम को यह सार्वजनिक नहीं करना चाहिए कि गडकरी के साथ क्या क्या बातें हुईं।”

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने विपक्षी नेता जयराम ठाकुर पर पलटवार किया, जिन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान मनाली में कार्यकर्ताओं की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया था। गुरुवार को राज्य सचिवालय में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एक विपक्षी नेता के लिए कार में श्री गडकरी के साथ जो हुआ उसे सार्वजनिक करना शोभा नहीं देता है।

गाड़ी में केंद्रीय मंत्री के साथ कई गोपनीय बातें होती हैं। इस तरह की हल्की बातें नहीं करनी चाहिए। जिस कुर्सी पर वह बैठे हैं, उसकी मर्यादा को बनाए रखना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री, मैं खुद और आवश्यक अधिकारी मनाली में मौजूद थे। केंद्रीय मंत्री को हर जानकारी दी गई। नेता विपक्ष बेमतलब की बातें कर रहे हैं। लोकनिर्माण विभाग और एनएचएआई के चीफ इंजीनियर मौके पर थे।

यह भी पढ़े :  जनता ने प्यार से आपको “पलटू राम” की उपाधि दी है, इससे इनकार मत करना जयराम जी: विक्रमादित्य।

विक्रमादित्य ने कहा कि भाजपा नेता लोगों का ध्यान व्यर्थ की बातों में भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल को पूरा सहयोग देने की बात कही है।

नुकसान की पूरी रिपोर्ट मंडी और कुल्लू में बैठक मैं तैयारी की

मंडी और कुल्लू में बैठक कर मैंने नुकसान की पूरी रिपोर्ट तैयारी की है। केंद्रीय मंत्रालय को जल्द ही इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी। लोकनिर्माण और जल शक्ति विभाग मुस्तैदी से व्यवस्थाओं को पटरी पर लाने में जुटा है।

यह भी पढ़े :  चिट्टा सप्लायर 23 वर्षीय मनप्रीत को भी दबोच लाई खाकी

मंडी और धर्मपुर में सीवरेज योजनाओं को नुकसान पहुंचा है। इन्हें ठीक करने का कार्य युद्धस्तर पर जारी है। मरम्मत के दौरान ध्यान देंगे कि सीवरेज की पाइपों से गंदगी पेयजल स्रोतों में न जाए। इसके लिए रोज पानी के सैंपल जांचे जा रहे हैं। यह पानी हमीरपुर, नादौन और सुजानपुर तक जाता है।

शिमला-कालका और मंडी-कुल्लू नेशनल हाईवे को ठीक करने का कार्य जारी है। ओछी राजनीति से ऊपर उठना होगा। मिलकर इस आपदा से बाहर निकलना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular