Saturday, April 27, 2024
HomeHRTC news today in hindiगहरी खाई में गिरी HRTC बस ; दो लोगो की दर्दनाक मौत

गहरी खाई में गिरी HRTC बस ; दो लोगो की दर्दनाक मौत

In Himachal Pradesh's Kullu district, an HRTC bus fell about 300 meters down into the Bashona drain on Wednesday near Trehan on the Bhuntar-Narogi road. The bus coming back from Narogi to Bhuntar fell into the drain at around 5:30 pm. There was a hue and cry here after the bus fell.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर-नरोगी सड़क (HRTC bus Bhuntar Narogi road) पर त्रैहण के समीप बुधवार को एचआरटीसी की एक बस करीब 300 मीटर नीचे बशौणा नाले में गिर गई। नरोगी से वापस भुंतर (Narogi to Bhuntar) आ रही बस शाम करीब 5:30 बजे नाले में गिरी। बस गिरने के बाद यहां पर चीख पुकार मच गई।

हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और छह घायल हुए हैं। एचआरटीसी की बस (HRTC bus) नरोगी में सवारियां छोड़ने के बाद वापस आ रही थी, इसलिए कम लोग ही हादसे की चपेट में आए।

अन्यथा हादसे में घायल होने और मृतकों की संख्या अधिक हो सकती थी। भुंतर से 4:15 बजे निकली एचआरटीसी की बस (HRTC bus that left Bhuntar) पहले नरोगी तक पहुंची। जब यह वापस लौट रही थी तो कुटलू रूआड़ नामक जगह पर मोड़ पर अनियंत्रित हो गई।

यह भी पढ़े : श्रद्धालुओं से भरी पिकअप जीप पलटी, 20 लोग घायल

इससे पहले कि चालक बस को संभाल पाता वह ढांक से नीचे की तरफ गिर गई। हादसे का पता चलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सड़क तक निकाला।

यहां से घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर प्रशासन के अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों के परिजनों, लोगों से बातचीत की।

यह भी पढ़े : हिमाचल में फटा बादल; गाड़ियों सहित लोगों के खेत बह गये दुकानें ढह गयी

हादसे के बाद घायलों के परिजन और मृतक के परिजनों के अपनों की हालत देखकर आंसू से छलक पड़े। एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि नरोगी से भुंतर वापस आ रही बस के बशौणा नाले में गिरने से दो की मौत हो गई और छह घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular