Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal NewsITI युवाओं के लिए खुशखबरी ; 10 अप्रैल को होंगे इंटरव्यू

ITI युवाओं के लिए खुशखबरी ; 10 अप्रैल को होंगे इंटरव्यू

जिन युवाओं ने आईटीआई की है उन युवाओं के लिए खुशखबरी है इस खबर पर बात करें तो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर (Industrial Training Institute Shahpur) के प्रांगण में 10 अप्रैल को सुजुकी मोटर गुजरात लिमिटेड (Suzuki Motor Gujarat Limited) के लिए कैरियर ट्री एचआर सॉल्यूशन कंसलटैंट साक्षात्कार के माध्यम से खाली 100 पदों को भरेगी। इसके लिए कंपनी की ओर से कैंपस साक्षात्कार (campus interview) आयोजित किया जा रहा है।

कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने की उम्र

महत्वपूर्ण जानकारी यह भी हम आपको बता दें कि इस कैंपस साक्षात्कार (campus interview) में वही युवक भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 24 वर्ष के बीच हो और जिन युवकों ने फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, मशीनिस्ट, वैल्डर, इलैक्ट्रिशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसैसिंग ऑप्रेटर, ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर व्यवसाय में आईटीआई कोर्स पास किया हो, साथ ही अभ्यर्थी के 10वीं में 40 प्रतिशत तथा आईटीआई में 50 प्रतिशत अंक होना अनिवार्य है।

यह भी पढ़े : HRTC वोल्वो बस की चपेट में आने से महिला पर्यटक की मौत

आईटीआई अभ्यर्थियों को 7 महीने के लिए प्रशिक्षुता

युवाओं के लिए यह जानना भी बहुत जरूरी है कि कंपनी आईटीआई अभ्यर्थियों को 7 महीने के लिए प्रशिक्षुता के तौर पर पर ही रखेगी, जिनका ड्यूटी टाइम 8 घंटे होगा। चयनित युवाओं को बेसिक 21000 तथा इन हैंड 15750 रुपए मिलेंगे। इसके अतिरिक्त कंपनी में पीएफ, ईएसआई तथा सबसिडाइज कैंटीन, डोरीमैट्री तथा कंपनी की पॉलिसी की सुविधा रहेगी।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : हिमाचल स्कूलों में 38 दिन की छुट्टियां

अंत में यह जानकारी भी हम आपको बता दें कि चयनित अभ्यर्थियों की ज्वाइनिंग लोकेशन हसनपुर प्लांट (गुजरात) (Hasanpur Plant Gujarat) में रहेगी। अभ्यर्थी अपने साथ 10वीं की ओरिजिनल, प्लस टू की ओरिजिनल मार्कशीट, स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट, आईटीआई की मार्कलिस्ट, आधार कार्ड, पैन कार्ड और 5 पासपोर्ट फोटोग्राफ साथ लेकर आएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular