Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsजयराम ठाकुर : मुख्यमंत्री हर दिन नया झूठ बोल रहे हैं, कांग्रेस...

जयराम ठाकुर : मुख्यमंत्री हर दिन नया झूठ बोल रहे हैं, कांग्रेस सरकार नहीं चलेगी ज्यादा दिन

कांग्रेस ने झूठ बोलकर प्रदेश में सरकार बनाई और अब झूठ बोलकर ही सरकार चलाना चाहती है। मुख्यमंत्री हर दिन नया झूठ बोलते हैं जो टिकने वाला नहीं है। ये बातें नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपने एक दिवसीय सराज विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान सराज के थाची ​​में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

विपक्षी नेता ने कहा कि यह सरकार सत्ता में आते ही हमारे द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद करने का काम किया. मुझसे पहले वीरभद्र सिंह और धूमल की सरकारें थीं, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे के संस्थानों को बंद नहीं किया। व्यवस्था परिवर्तन के नारे के साथ यह सरकार लोगों की आंखों में कचरा फेंक कर सिर्फ अपने दोस्तों पर एहसान कर रही है. आगे भी कई खुलासे होंगे.

जयराम ने कहा : अपने मित्रों को बांटे जा रहे हैं कैबिनेट रैंक

जयराम ने कहा कि जहां मंत्री चाहिए वहां बनाए नहीं जा रहे और अपने मित्रों को कैबिनेट रैंक बांटे जा रहे हैं, क्या इससे राज्य पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ नहीं पड़ रहा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मदद से आप आपदा में प्रभावितों को वित्तीय मदद कर पा रहे हैं। मुख्य सड़कों का रखरखाव और निर्माण के लिए बजट केंद्र से ही मिल रहा है जबकि सुक्खू सरकार के पास सड़कों पर गिरा मलबा हटाने तक के लिए पैसा नहीं है। वीरवार को जयराम ठाकुर ने सराज के सोमगाड़ पंचायत के जैहरा में कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा मंडलाध्यक्ष भागीरथ शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जनता से किए वायदे तो पूरे नहीं किए हजारों-करोड़ों का ऋण जरूर लिया

जयराम ने कहा कि सत्ता पाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए देने की गारंटी दी थी लेकिन अभी तक इस पर कोई भी काम नहीं किया गया। इसके अलावा गांवों में दूध 100 रुपए लीटर खरीदने, 2 रुपए के हिसाब से गोबर खरीदने व किसानों और बागवानों द्वारा ही फलों और सब्जियों के दाम तय करेने के वायदे आज दिन तक पूरे नहीं हुए हैं। जयराम ने कहा कि उपरोक्त वायदे तो पूरे नहीं किए लेकिन कांग्रेस सरकार हजारों करोड़ों का ऋण जरूर ले रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular