Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में नौकरियां ; नौकरी चाहिए तो इस दिन आएं Campus Interview...

हिमाचल में नौकरियां ; नौकरी चाहिए तो इस दिन आएं Campus Interview में

हिमाचल प्रदेश में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं उस पर बात करते हैं तो चम्बा जिला रोजगार कार्यालय (मॉडल करियर सैंटर) (Chamba District Employment Office (Model Career Center)) में निजी कंपनी ऐलन ऑटो इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड (private company Allen Auto Industry Private Limited) प्लॉट नंबर सी 116 मोहाली पंजाब द्वारा टर्नर फिटर, मैकेनिस्ट और सीएनसी ऑप्रेटर मोहाली पंजाब (Mohali Punjab) में विभिन्न पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : CM सुक्खू बोले – विद्यार्थियों को एक प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा Education Loan

जानकारी यह भी आपके लिए महत्वपूर्ण है कि इंटरव्यू का आयोजन 18 अप्रैल को किया जाएगा। चम्बा जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि 10वीं, 12वीं व आईटीआई योग्यता के साथ आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

प्रतिमाह कितना वेतन मिलेगा वह भी जान ले

युवा यह भी जान ले की चयनित युवाओं को प्रतिमाह 16000 से 18000 रुपए वेतन के साथ सीटीसी भी दिए जाएंगे। इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और स्थान पर 11 बजे उपस्थित हो जाएं।

यह भी पढ़े : बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरी कार ; 4 लोग सवार थे

अंत में आपको यह जानकारी भी दे दें कि उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी के नियम का पालन, मास्क का प्रयोग, भीड़ न करें एवं एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए अंदर आएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular