Thursday, May 9, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल प्रदेश कार सवार 2 सगे भाइयों की मौत

हिमाचल प्रदेश कार सवार 2 सगे भाइयों की मौत

अमरोहा राष्ट्रीय राजमार्ग (Amroha National Highway) पर डिडोली कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई । हादसे का कारण नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

दो भाई हिमाचल प्रदेश से सीतापुर (Himachal Pradesh to Sitapur UP ) जा रहे हैं। अमरोहा राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिडोली कोतवाली क्षेत्र में पहुंचने पर उनकी कार डिवाइडिंग लाइन से टकरा गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। अब पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

मालूम हो कि हिमाचल प्रदेश के वरनामा इलाके (Varnama Himachal Pradesh) के सोल्दा गांव में रहने वाले 27 वर्षीय भुवन महाजन का पुत्र राजेंद्र महाजन यूपी सीतापुर के मैगलगंज इंडियन बैंक(Maigalganj Indian Bank of UP Sitapur) में नौकरी करता है. वह सोमवार सुबह हिमाचल में अपने घर से सीतापुर (Sitapur) वापस चला गया। कार में उसका छोटा भाई शुभम भी सवार था।

यह भी पढ़े :  CM सुक्खू बोले – विद्यार्थियों को एक प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा Education Loan

संभल चौराहे के पास हुई दुर्घटना

संभल जंक्शन के सबह जिले के डिडोली कोतवाली में दिल्ली-लखनऊ हाईवे के संभल जंक्शन (Sambhal Junction of Delhi Lucknow Highway) के पास उनकी कार डिवाइडिंग लाइन से टकरा गई. हादसे में चालक भुवन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनके छोटे भाई शुभम को गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया। शुभम की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : टायर फटने से बड़ा हादसा 4 की मौत : महिला का सिर धड़ से हुआ अलग

रिश्तेदार हिमाचल प्रदेश से रवाना

डिडोली कोतवाल पीके चौहान ने बताया कि आज सुबह कार दुर्घटना में दो किशोरों की मौत हो गयी. कार डिवाइडर से जा टकराई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य अस्पताल में भर्ती हैं। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक हिमाचल प्रदेश राज्य के हैं परिजनों को सूचना दे दी गई है। डेड बॉडी मोर्चरी में रखवा दिए गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular