Friday, April 26, 2024
HomeBilaspur Newsकंगना रनौत का टिकट कंफर्म! BJP के टिकट पर 2024 का लोकसभा...

कंगना रनौत का टिकट कंफर्म! BJP के टिकट पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) के चुनाव में हिस्सा लेने को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं. लेकिन अब उनके पिता ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है. कंगना के पिता ने उनके लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) लड़ने के फैसले को स्वीकार कर लिया. हालांकि, पिता ने कहा कि बेटी कंगना कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला बीजेपी करेगी.

कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने खुलासा किया है कि कंगना बीजेपी के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी, इसका फैसला पार्टी नेतृत्व को करना है. अहम बात यह है कि कंगना ने दो दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी उनके कुल्लू स्थित आवास पर मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद चुनाव में उनकी भागीदारी को लेकर और चर्चा हुई. लेकिन अब उनके पिता ने खुलासा किया है कि कंगना चुनाव लड़ेंगी.

कंगना रनौत आरएसएस के कार्यक्रम में भी आईंं थी

बीते सप्ताह हिमाचल के बिलासपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तरफ से सोशल मीट कार्यक्रम करवाया गया था. इसमें भी कंगना पहुंची थी और कहा था कि आरएसएस की विचारधारा, उनकी विचारधारा से मेल खाती है. बता दें कि कंगना के मंडी लोकसभा सीट या फिर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं.

कंगना भांबला गांव सरकाघाट मंडी की रहने वाली हैं

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मंडी जिले के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भांबला गांव (Bhambla village of Sarkaghat Mandi district) की रहने वाली हैं। उन्होंने मनाली में अपना घर भी बनाया। उनका परिवार अब मनाली में ही रहता है. कुछ महीने पहले कंगना रनौत ने गुजरात के द्वारका में मीडिया से बात करते हुए साफ कर दिया था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular