Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : कार की चपेट में आने से 17 वर्षीय नाबालिग...

अति दर्दनाक : कार की चपेट में आने से 17 वर्षीय नाबालिग ऋषि की मौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के बैजनाथ (Baijnath Kangra district of Himachal Pradesh) विकास खंड के तहत बंडियां में सड़क किनारे खड़े एक नाबालिग लड़के की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बंडियां निवासी संजय कुमार के 17 वर्षीय पुत्र ऋषि के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार, जब ऋषि बंडियां में सड़क किनारे खड़ा था, तो चौबीन की ओर से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद ऋषि घायल हो गए और उन्हें बैजनाथ सिविल अस्पताल (Baijnath Civil Hospital) ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उस वक्त कार ड्राइवर भी वहां मौजूद था.

नाबालिग की मौत के बाद कुछ समय तक सिविल अस्पताल बैजनाथ में परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा भी किया व इस मामले में पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की। बताया गया है कि ऋषि बंडियां पंचायत में पूर्व में रहे प्रधान का बड़ा बेटा था।

बैजनाथ डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने बताया

उधर, बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल (Baijnath DSP Purna Chand Thukral) ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को अपने कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व चालक से पूछताछ की गई है।

कार चालक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है व बुधवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular