Home कुल्लू अति दुःखद : आग से झुलसकर 1 व्यक्ति की मौत

अति दुःखद : आग से झुलसकर 1 व्यक्ति की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के गड़सा के तहत आने वाले बेगोणा गांव में ढाई मंजिला मकान में लगी आग से झुलसकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बुधवार देर रात मकान में अचानक आग लग गई। जिस समय मकान में आग लगी। उस समय वह घर में अकेला ही था। जिसके चलते मकान के अंदर 43 वर्षीय व्यक्ति आग की चपेट में आ गया। आग की इस घटना में करीब चार लाख का नुकसान हुआ है। जबकि पांच लाख की संपत्ति को जलने से बचाया गया है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब दो बजे गड़सा के बेगोणा गांव में संगत राम पुत्र मुसदीलाल के ढाई मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया। आग की भनक लगते ही गांव के लोग भी आग पर काबू पाने के लिए दौड़े। आग की सूचना दमकल विभाग को भी दी गई। लेकिन आग लगने के बाद भी मकान के अंदर से व्यक्ति बाहर नहीं निकल पाया।

जिससे मकान के अंदर राजू उम्र 43 वर्ष, पुत्र संगत राम, निवासी बेगोणा, डाकघर गड़सा, तहसील भुंतर, कुल्लू की झुलसकर मौत हो गई। घटना के बाद गांव में शोक छा गया है। एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आग में एक व्यक्ति की झुलसकर मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। 

अत्यन्त प्रसिद्ध

error: Content is protected !!