HomeHimachal Newsअति दुखद : सड़क हादसे में नाबालिग समेत गई 5 लोगों की...

अति दुखद : सड़क हादसे में नाबालिग समेत गई 5 लोगों की जान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu District) में शनिवार के दिन 2 अलग-अलग सड़क हादसे (road accidents) में 5 लोगों की मौत हो गई. एक हादसा बंजार के घियागी में हुआ जबकि दूसरा हादसा सैंज घाटी के सैंज-घाट परगाणु सड़क पर. बंजार के घियागी में एक बलेनों कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत घटनास्थल (Spot death) पर ही हो गई. सैंज घाटी में हुए हादसे में 2 की मौत घटनास्थल पर हुई, जबकि तीसरे की मौत अस्पताल में हुई.

घियागी हादसे में मारे गए पति-पत्नी की पहचान अमर प्रकाश कपूर (54) और शकुंतला देवी (52) के रूप में हुई है. वे ढालपुर वॉर्ड नंबर 8 के रहनेवाले थे. वहीं दूसरा हादसा सैंज घाटी के सैंज-घाट परगाणु सड़क पर हुई है. यहां एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इसमें तीन युवक सवार थे, जिनमें से 2 की मौत घटनास्थल पर हो गई. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को सैंज अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में रेफर कर दिया. घायल हुए इस शख्स ने इलाज के दौरान क्षेत्रीय अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में मारे गए लोगों में सुम्मा गांव के रहनेवाले प्रकाश चंद के बेटे सतीश कुमार (18), शिकारी गांव के रहनेवाले खेमराज के बेटे चंद्रकांत (17) और शिकारी गांव के रहनेवाले सीताराम के बेटे रोहित शर्मा (14) हैं

कुल्लू के डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि कुल्लू जिले में आज 2 दु:खद घटनाएं हुई हैं, जिसमें बंजार के घियागी में हुई कार दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई. दूसरा कार हादसा सैंज घाटी में हुआ है. यहां दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और हादसे के कारणों की जांच-पड़ताल चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular