Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsशराबियों के लिए खुशखबरी, हिमाचल में 24 घंटे खुलेंगी शराब की दुकानें

शराबियों के लिए खुशखबरी, हिमाचल में 24 घंटे खुलेंगी शराब की दुकानें

This decision of the government will also provide relief to liquor retailers. During Christmas and New Year, many tourists visit Shimla, Manali, Dharamshala, Kasauli, Chail and other tourist places in the state.

इस लेख में हम हिमाचल प्रदेश में 24 घंटे शराब की दुकान (liquor shops in Himachal Pradesh open of 24 hours) खुलने के समय के बारे में बात करेंगे तो आपको बता दे की सरकार ने निर्णय लिया है कि नववर्ष के दौरान हिमाचल के पर्यटन स्थलों (Tourist places of Himachal) में आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए शराब की दुकानें पांच जनवरी तक 24 घंटे खुली रखी जाएंगी।

हिमाचल में पांच जनवरी तक खुली रहेंगी दुकानें

इस संबंध में सरकार ने आबकारी नीति में राहत दी है। पांच जनवरी तक शराब की दुकानों और बीयर बार को बंद करने की कोई बंदिश नहीं होगी। आबकारी एवं कराधान विभाग ने क्रिसमस व नववर्ष के मौके पर हिमाचल आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए 21 दिसंबर से पांच जनवरी तक शराब की दुकानों व बार में शराब बेचने की समयसीमा समाप्त कर दी है।

हिमाचल में इन जगहों पर आते हैं जायदा पर्यटक

सरकार के इस फैसले से शराब के खुदरा विक्रेताओं को भी राहत मिलेगी. क्रिसमस और नए साल के दौरान, कई पर्यटक शिमला, मनाली, धर्मशाला, कसौली, चैल और राज्य के अन्य पर्यटन स्थलों पर जाते हैं। (Tourists visit Shimla, Manali, Dharamshala, Kasauli, Chail and other tourist places)

RELATED ARTICLES

Most Popular