Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsतीसरी मंजिल से गिरा 19 वर्षीय छात्र मौके पर ही दर्दनाक मौत

तीसरी मंजिल से गिरा 19 वर्षीय छात्र मौके पर ही दर्दनाक मौत

राजकीय आईटीआई ऊना (Government ITI Una) में चल रही जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शुक्रवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो पेश आया है। आईटीआई की तीसरी मंजिल से 19 वर्षीय प्रशिक्षु खिलाड़ी गिर गया, जिसके चलते खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक खिलाड़ी की पहचान कृष्ण कुमार पुत्र पवन निवासी धुंधला बांगना के रूप में हुई है, जोकि राजकीय आईटीआई डुमखर का प्रशिक्षु है और खो-खो और एथलीट का खिलाड़ी है। ऊना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया है। वहीं आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें की राजकीय आईटीआई ऊना में जिला स्तरीय महिला व पुरुष की खेलकूद प्रतियोगिता चल रही है। इस प्रतियोगिता में पूरे जिले से आईटीआई के करीब 500 प्रशिक्षु खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। चौथे दिन शनिवार को भी खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के बाद प्रशिक्षु खिलाड़ी सरकारी आईटीआई ऊना में मौजूद थे। देर शाम सरकारी आईटीआई डुमखर का खिलाड़ी कृष्ण कुमार आईटीआई की तीसरी बिल्डिंग पर चला गया। अंधेरा होने के चलते तीसरी मंजिल पर लिफ्ट के लिए रखे स्पेस में कृष्ण कुमार गिर गया।

  हादसे के दौरान मची चीखों  पुकार के बाद अन्य साथी खिलाड़ी ग्राउंड फ्लोर पहुंचे, जहां से घायल कृष्ण को बाहर निकाल कर 108 एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्रशिक्षित खिलाड़ी को मृत घोषित कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। वही शव को कब्जे में ले लिया गया है।
RELATED ARTICLES

Most Popular