Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsधर्मशाला स्टेडियम में खेले जाएंगे World Cup 2023 के 5 मैच

धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाएंगे World Cup 2023 के 5 मैच

हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी की खबर है जिसमे ICC ने मंगलवार को भारत में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023 schedule Dharamshala) का शेड्यूल जारी कर दिया है। वर्ल्ड कप का आयोजन 5 अक्तूबर से लेकर 19 नवंबर के बीच होगा।

वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्तूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ होगा। आईसीसी द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (five matches of the World Cup 2023 International Cricket Stadium Dharamshala) में वर्ल्ड कप 2023 के पांच मैच खेले जाएंगे।

आपको सूचित कर दें कि धर्मशाला स्टेडियम (First match of the World Cup in Dharamshala Stadium) में वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला शनिवार 7 अक्टूबर को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 10 अक्तूबर को इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच होगा। तीसरा मुकाबल साउथ अफ्रीका और क्वालीफायर वन टीम के बीच होगा।

धर्मशाला में वर्ल्ड कप (World Cup in Dharamsala India and New Zealand 22 October) का चौथा मुकाबला रविवार 22 अक्तूबर को भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच होगा और पांचवा मुकाबला 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia and New Zealand on 28 October) की टीमों के बीच खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular