Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsपिता के सामने डूब गया 19 साल का आर्यन : 20 घंटे...

पिता के सामने डूब गया 19 साल का आर्यन : 20 घंटे बाद शव बरामद

हिमाचल के शिमला जिला के जुब्बल थाना के अंतर्गत हाटकोटी में पब्बर नदी (Pabbar river at Hatkoti under Jubbal police station of Himachal’s Shimla) में डूबे 19 साल के युवक का शव दूसरे दिन बरामद कर लिया गया है। ठियोग (Theog) का गुठान निवासी आर्यन पुत्र राम लाल पिछले कल पब्बर नदी में नहाने उतरा था।

घटना के बाद युवक लापता चल रहा था। जिसके बाद युवक को तलाशने के लिए स्थानीय गोताखोरों के अलावा एनडीआरएफ (NDRF) की टीम को बुलाया गया था। मंगलवार को युवक का शव उसी जगह बरामद कर लिया गया, जहां वह डूबा था। युवक की मौत से परिवार गहरे सदमे में है।

यह भी पढ़े : हिमाचल से Breaking News : HRTC बस पर गिरा पेड़

दरअसल, हुआ यूं की ठियोग के गुठान गांव से कुछ लोग रोहड़ू के इस प्रसिद्ध हाटकोटी मंदिर (Famous Hatkoti Temple Rohru) पहुंचे थे। सोमवार दोपहर हाटकोटी पहुंचने पर वे देवलू स्नान के लिए पब्बर नदी के किनारे पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन नदी में नहाते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार ने पर्यटकों को मारी टक्कर, दो की मौत

दर्दनाक हादसा आर्यन के पिता समेत गांव के अन्य लोगों के सामने हुआ, लेकिन वे आर्यन को बचा नहीं पाए। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, लेकिन नदी की गहराई ज्यादा होने के कारण आर्यन का कोई सुराग नहीं लगा। बता दें कि आर्यन चंडीगढ़ (Chandigarh) में पढ़ाई कर रहा था।

SHO Chetan ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे शव को बरामद किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular