Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद समाचार : खड्ड में डूबे मां और बेटा

अति दुखद समाचार : खड्ड में डूबे मां और बेटा

According to the information received from the police, the mother and son had come to pay obeisance at the Brajeshwari Mata temple in Kangra. After bowing their heads, both of them went to bathe in Banganga Kangra. During this both of them drowned in Baner Khad.

हिमाचल के सबसे बड़े जिले कांगड़ा (Himachal biggest district Kangra) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इधर फरीदाबाद के मां-बेटे (Faridabad mother-son) और आस्था की डुबकी उस समय महंगी पड़ गई जब दोनों ही खड्ड में डूब गए।। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचेगी और आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मां-बेटा कांगड़ा में स्थित ब्रजेश्वरी माता मंदिर (Brajeshwari Mata temple in Kangra) में माथा टेकने आए थे। माथा टेकने के बाद दोनों बाण गंगा (Banganga Kangra) में नहाने चले गए। इस दौरान दोनों बनेर खड्ड में डूब गए।

दोनों के डूबने की जानकारी होते ही स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही कांगड़ा थाने (Kangra police station) की एक टीम घटनास्थल पर गई।

यह भी पढ़े HRTC वोल्वो बस और ट्रक हादसा, आगे बैठा कंडक्टर 

Foreign devotees Baan Ganga Brajeshwari Mata temple

स्थानीय लोगों के अलावा, विदेशी श्रद्धालुओं (foreign devotees) की भी बाण गंगा में बहुत आस्था है, जो बनेर खड्ड के तट पर स्थित है। कई भक्त ब्रजेश्वरी माता मंदिर में मत्था टेकने के बाद बाण गंगा (Baan Ganga Brajeshwari Mata temple) में स्नान करना नहीं भूलते।

यह भी पढ़े 

यह भी पढ़े चेतावनी : ब्यास किनारे न जाए लोग, पंडोह डैम से छोड़ा पानी

बता दें कि बनेर खड्ड के किनारे पर बाण गंगा में नहाने जाने वाले श्रद्धालु खड्ड में चले जाते हैं और यहां गहरे पानी का आभास ना होने के चलते डूब जाते हैं। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular