Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsमानवता एक बार फिर शर्मसार: भवारना अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात...

मानवता एक बार फिर शर्मसार: भवारना अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात का शव

Palampur Latest News : कांगड़ा जिले के पालमपुर तहसील के अंतर्गत सिविल अस्पताल भवारना (Civil Hospital Bhawarna Palampur Kangra) के मीटिंग हाल में बने शौचालय की सीट के वाटर टैंक में एक नवजात बच्ची मृत मिली है। बच्ची के जन्म का अंदाजा एक-दो दिन का लगाया जा रहा है।

माय हिमाचल न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अस्पताल के मीटिंग हाल में 2-3 दिन से बदबू आ रही थी। सफाई कर्मियों को बदबू का एहसास हुआ तो उन्होंने हाल में ही बने शौचालय की सीट के साथ लगी टंकी (सिस्टन) के ढक्कन को खोलकर देखा तो उसमें मृत नवजात बच्ची को पाया। इस बारे में बीएमओ को सूचना दी जिन्होंने पुलिस को सूचित किया।

जानकारी यह महत्वपूर्ण है कि बीएमओ भवारना नवीन राणा (BMO Bhawarna Naveen Rana) ने बताया कि सिविल अस्पताल भवारना के अतिरिक्त भवन के मीटिंग हॉल में टॉयलेट सीट के अंदर एक मृत नवजात मिला है, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

बता दें कि अस्पताल में लंबे समय से कोई डिलीवरी नहीं हुई है. पुलिस जल्द ही पता लगा लेगी कि यह घिनौना कृत्य किसने किया है। उधर, थाना प्रभारी भवारना केहर सिंह ने कहा कि पुलिस ने मृत नवजात को कब्जे में ले लिया है और अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular