Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsहिमाचल के धर्मशाला में होने वाले मैचों के लिए 25 से टिकटों...

हिमाचल के धर्मशाला में होने वाले मैचों के लिए 25 से टिकटों की बुकिंग शुरू

भारतीय टीम के मैच को छोड़कर अन्य टीमों के मैचों की टिकटें ऑनलाइन बुक (Online Booking tickets for matches Dharamshala) करवा सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड (India and New Zealand) के बीच होने वाले मैच के लिए टिकटों की बुकिंग ICC की ओर से एक सितंबर से शुरू की जाएगी।

धर्मशाला में अक्तूबर में होने वाले आईसीसी वनडे विश्वकप (ICC ODI World Cup matches to be held in Dharamshala) के मैचों की टिकटें बुक माई शो पर बुक करवा सकते हैं। 25 अगस्त से आईसीसी की ओर से बुक माई शो पर टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की जाएगी। क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के मैच को छोड़कर अन्य टीमों के मैचों की टिकटें ऑनलाइन बुक करवा सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के लिए टिकटों की बुकिंग आईसीसी की ओर एक सितंबर से शुरू की जाएगी।

टिकटों के रेट आईसीसी की ओर से अगले दो दिन में जारी किए जाएंगे। आईसीसी की ओर से देश में होने वाले वनडे विश्व कप के मैचों की टिकटों की ब्रिकी का शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था। वहीं, धर्मशाला में होने वाले भारतीय टीम के मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग मुंबई और लखनऊ के साथ एक सितंबर से होगी।

धर्मशाला में 5 क्रिकेट मैच खेले जाने हैं

धर्मशाला स्टेडियम में आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप (ICC ODI Cricket World Cup Dharamshala Stadium) के पांच मुकाबले खेले जाने हैं। जिसमें पहला मुकाबला बांग्लादेश और अफगानिस्तान (Bangladesh and Afghanistan) के बीच 7 अक्तूबर को खेल जाएगा। बांग्लादेश और इंग्लैंड का 10 को, दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड 17 को, भारत-न्यूजीलैंड 22 को और न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया 28 को होगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular