Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsपिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार राजेश की दर्दनाक मौत

पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार राजेश की दर्दनाक मौत

Nalagarh (Solan News )। जिला सोलन के नालागढ़-पंजेहरा मार्ग पर झिड़ीवाला (Pickup hit bike Jhiriwala on Nalagarh-Panjehra road in Solan) के समीप एक पिकअप की चपेट में आने से बाइक पर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक गंभीर घायल हो गया। उसे नालागढ़ अस्पताल (Nalagarh Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक यह घटना कल देर रात की है. पंजाब के रोपड़ (Ropar, Punjab) निवासी विजय कुमार और महादेव निवासी बलदेव सिंह के पुत्र राजेश कुमार बाइक से नालागढ़ आए थे।, जैसे ही वह झिड़ीवाला के समीप पहुंचे तो दूसरी ओर से एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठे राजेश के सिर के ऊपर से टायर निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि विजय को घायल अवस्था में नालागढ़ अस्पताल (Nalagarh Hospital) में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया था.

उधर, डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। घायल व्यक्ति की हालत स्थिर बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular