Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsगहरी ढांक में गिरी पिकअप जीप, जीप चालक सहित 3 लोग…

गहरी ढांक में गिरी पिकअप जीप, जीप चालक सहित 3 लोग…

सुंदरनगर के बीएसएल पुलिस थाना (BSL police station of Sundernagar) के तहत निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत कोटनाला में पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे (accident) में जीप के चालक सहित तीन लोग घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए निहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से जीप के चालक और मालिक को गंभीर हालत के कारण IGMC Shimla रेफर कर दिया गया।

आपको बता दे की निहरी पुलिस चौकी ने सूचना मिलने पर मौका पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार कोटनाला के पास पिकअप जीप (HP 31 सी/6040) अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट नीचे गहरी ढांक में जा गिरी। हादसे में जीप चालक एवं मालिक परमेश कुमार पुत्र कोला राम निवासी गांव गड़ाहछ, भागचंद पुत्र हाडू राम निवासी रकोल और जगदीश कुमार पुत्र प्रकाश निवासी गांव रकोल घायल हो गया।

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को ढांक से निकाल उपचार के लिए निहरी सामुदायिक केंद्र में पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत को देखते हुए सभी को शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रैफर किया गया, जहां पर उनका उपचार जारी है। डीएसपी भारत भूषण ने बताया बीएसएल थाना पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular