Thursday, May 9, 2024
Homeराज्यRajasthan Newsप्राइवेट बस ने 3 भाइयों को कुचल दिया; मौके पर ही मौत...

प्राइवेट बस ने 3 भाइयों को कुचल दिया; मौके पर ही मौत हो गई

प्राइवेट बस ने सड़क किनारे खड़े होकर अपने रिश्तेदारों का इंतजार कर रहे तीन भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और मुआवजे की मांग की. हादसा शुक्रवार देर शाम पाली जिले के गुड़ा एंदला में हुआ. तीनों मृत युवक मामा-बुआ के बेटे थे।

थानाप्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि हादसा पेणावा और साकदड़ा के बीच हुआ. हादसे में पैरवा (गुड़ा एंदला) के रहने वाले 25 साल के जेताराम पुत्र वजाराम देवासी, गुड़ा एंदला निवासी 18 साल के अमराराम पुत्र मंगलाराम देवासी और जालोर जिले के मोहीवाड़ा (भाद्राजून) निवासी 18 साल के कानाराम पुत्र रूपाराम देवासी की मौत हो गई।

गाड़ी का इंतजार कर रहे थे

युवकों के रिश्तेदार नारायण लाल ने बताया कि तीनों नमकीन और कुरकुरे की एजेंसी पर सेल्समैन थे। शुक्रवार को डरी गांव में रिश्तेदारी में अपने भाई के प्रोग्राम में जा रहे थे। पैदल पैनावा से निकले थे और मामाजी के मंदिर के पास गाड़ी का इंतजार करते थे।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : कारों की आमने-सामने टक्कर ; महिला की मौत 2 बच्चियों

इस दौरान बाइक पर भंवरलाल और एक अन्य इनका रिश्तेदार आया। उन्होंने बोला कि कार आ रही है, उसमें तीनों चले जाना। दोनों बाइक खड़ी कर मंदिर में दर्शन करने चले थे। तीनों युवक सड़क किनारे खड़े होकर गाड़ी का इंतजार करने लगे। इस दौरान तेज स्पीड में आ रही एक निजी बस ने तीनों को कुचल दिया और मौके पर ही मौत हो गई।

बस का ड्राइवर भागा

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। रिश्तेदार ने तीनों युवकों को बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया और पुलिस व परिवार को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निजी बस को जब्त किया। टक्कर के बाद बस का ड्राइवर भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत, पुखराज पटेल सहित कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे।

यह भी पढ़े : हिमाचल स्कूल छुट्टियों को लेकर बड़ी खबर : शिक्षा सचिव ने जारी किए निर्देश

परिवार ने शव उठाने से किया मना

3 जवान बेटों की मौत होने पर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। परिवार और समाज के लोगों ने शनिवार को मुआवजे की मांग की और शव उठाने से मना कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular